Monday 30 Nov 2020 1:19 AM

Breaking News:

पार्टी में रुचि व क्षमता के अनुसार मिलेगा सम्मान --बृजेन्द्र मिश्रा

पार्टी में रुचि व क्षमता के अनुसार मिलेगा सम्मान --बृजेन्द्र मिश्रा

प्रतापगढ़

26. 07. 2020

रिपोर्ट --मो. हसनैन हाशमी

पार्टी में रुचि व क्षमता के अनुसार मिलेगा सम्मान:- बृजेन्द्र मिश्रा 

प्रतापगढ जिला कांग्रेस कमेटी की घोषणा होने के बाद अब बारी है ब्लाक कमेटी का गठन करना, इसी उद्देश्य से जिले की सभी ब्लाकों का दौरा किया जा रहा है, जिससे कांग्रेस पार्टी में रुचि रखने वाले लोगों की उपेक्षा न हो, और सभी कार्यकर्ताओं को उनकी क्षमता के अनुसार जिम्मे दारी दी जा सके और लोग अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएं।

उक्त बातें कांग्रेस जिला अध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा ने बिहार ब्लाक के नेवडिया दलित बस्ती में लोगो को संबोधित करते हुए कही। श्री मिश्रा ने लोगो को कोरो ना से बचने के लिए मुंह पर मास्क पहन कर बाहर निकलने की बात कही और एक दूसरे से सामाजिक दूरी बनाने की बात जोर देकर समझाया और सामाजिक कार्यक्रमों में सहभागिता से बचने का सुझाव दिया ।

जिला महासचिव उज्ज्वल शुक्ला ने लोगो में मास्क का वितरण करवाया तथा लोगों को इस वैश्विक महामारी से बचने की अपील की नव नियुक्त जिला सचिव राम विशाल सरोज ने लोगों को कांग्रेस पार्टी से जुड़ने की अपील की और बताया कि दलित सहित सर्व समाज का भविष्य कांग्रेस पार्टी में ही सुरक्षित है जो तमाम पार्टियां आज सत्ता का सुख भोग रही है सब जरूरत पड़ने पर लोगों की मदद नहीं करती है सभी पार्टियां सत्ता के गठजोड़ में लगी रहती हैं केवल कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है कि जिसमें सभी का सम्मान है।

इस अवसर पर बिहार ब्लाक अध्यक्ष फूलचंद्र मिश्रा, रुदन मिश्रा, गुड्डू मिश्रा,सतीश,रामकुमार,राम खेलावन, रत्नेश कुमार, राम दुलारे यादव, दुखीराम,फूला देवी सहित तमाम ग्रामीण उपस्थित थे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *