Monday 30 Nov 2020 1:32 AM

Breaking News:

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर जारी

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर जारी

Prakash prabhaw news

रिपोर्टर-विक्रम


गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर जारी


गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर जारी, 125 नये मामले सामने आये, 99 ने जीती जंग, एक की मौत अब तक 39 कोरोना संक्रमित लोग गवां चुके है जान

 

-39 कोरोना संक्रमित अब तक जान गवां चुके है बीते 24 घंटो में हुई है, एक की मौत

-99 लोग ठीक होकर अपने घरो में लौटे, 3132 रोगी स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए

-973 लोग का इलाज नोएडा के विभिन्न कोविड़  अस्पतालो में चल रहा है

 

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। बीते 24 घंटे में 125 लोगों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 4155 हो गई है। जबकि 99 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके है। जिले में कोविड-19 के संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसके साथ ही कोरोना वायरस महामारी से जिले में अब तक 39 लोगों की मौत हो चुकी है। 

कोरोना महामारी के जहां कहर जारी है बीते 24 घंटे  के जारी आंकड़े के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर में 125 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। लेकिन राहत की बात है इस बीमारी के खिलाफ लोगो के शरीर में प्रतिरोधक क्षामता भी बढ़ रही है जिससे रिकवरी रेट भी बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे 99 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके है। और 3132 रोगी ने कोरोना के खिलाफ इस जंग फतह हासिल की और स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए है। वहीं 973 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। कोरोना से पीड़ित एक की मौत के बाद जिले में महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 39 पहुंच गया है।

कोरोना के बढ़ते मामले के कारण 28 नए क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया, जबकि पुराने 72 कंटेनमेंट जोन में 14 दिनों से कोई नया संक्रमित नहीं मिला है, इन कंटेनमेंट जोन से सील हटा कर इन्हे ग्रीन ज़ोन में शामिल कर लिया गया है। इस समय जिले में 210 कंटेनमेंट जोन क्षेत्र है। इनमें श्रेणी-1 के 194 और श्रेणी-2 के 16 क्षेत्र शामिल है। इन इलाकों में पुलिस व प्रशासन की टीम लगातार स्क्रीनिग कर वायरस की रोकथाम के प्रयास कर रही है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *