Friday 04 Dec 2020 9:49 AM

Breaking News:

कमरे का किराया दिलवाने का झांसा देकर दरिंदों ने किया गैंगरेप

कमरे का किराया दिलवाने का झांसा देकर दरिंदों ने किया गैंगरेप

prakash prabhaw news

प्रतापगढ़ में कमरे का किराया दिलवाने का झांसा देकर दरिंदों ने किया गैंगरेप

23/07/2020

प्रतापगढ़ ब्यूरो

जितेंद्र कुमार वर्मा

प्रतापगढ़। थाना फतनपुर दलित युवती 25 वर्षीय को किराए का कमरा दिलवाने के बहाने तीन युवक एकांत में बने कमरे में ले गए और जबरन बारी-बारी से दुराचार किया ।युवती किसी तरह से दरिंदों के चंगुल से छूटी और थाने पर लिखित तहरीर दिया पहले तो पुलिस आनाकानी करती रही।

स्थानीय मीडिया में मामला आते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया ।और दो अभियुक्त संगम लाल उर्फ लाला पुत्र उमेश चंद्र निवासी रामापुर थाना फतनपुर, दिनेश पुत्र गोविंद दास निवासी रामापुर बाजार थाना फतनपुर, को गिरफ्तार कर लिया है।तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी मैं पुलिस हाथ पैर चला रही है ।घटना को लेकर के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है । हालांकि 376 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करके उपरोक्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

घटना से पूरे बाजार में हड़कंप मचा हुआ है| पीड़ित महिला खागापुर में किराए के मकान में रहती है लेकिन अब वह रामापुर बाजार में रहने के लिए किराए का रूम खोज रही थी| बाजार के एक युवक ने महिला को रूम दिलाने का झांसा देते हुए रात 9 बजे कमरा दिखाने के लिए बुलाया| जिसके बाद महिला को दबोच कर अपने दो दोस्तों के साथ इलाके के सुनसान घर मे लेकर चले गए| यहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया|

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *