Monday 23 May 2022 13:27 PM

रक्तदान संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छात्रा को दिया कोरोना योद्धा का अभिनंदन पत्र

रक्तदान संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छात्रा को दिया कोरोना योद्धा का अभिनंदन पत्र

प्रतापगढ़

26. 07. 2020

रिपोर्ट --मो. हसनैन हाशमी

रक्तदान संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छात्रा को दिया कोरोना योद्धा का अभिनंदन पत्र

आज रक्तदान संस्थान प्रतापगढ़ के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्मल पाण्डेय द्वारा बी. ए. द्वितीय वर्ष की छात्रा निधि बरनवाल जो लॉकडाउन प्रथम से लेकर अद्यतन रक्तदान संस्थान हेतु प्रमुखता से सहयोग कर रही हैँ, उन्हें संस्थाध्यक्ष द्वारा उनके पैतृक आवास बाबूगंज अंतू जाकर कोरोना योद्धा 2020 का अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया।

संस्थाध्यक्ष ने लॉकडाउन के दौरान उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। आज संस्थाध्यक्ष ने समस्त देशवासियों से इस वैश्विक महामारी के चलते कोविड-19 मरीजों के लिए प्लाज्मा की पूर्ति हेतु देश के समस्त युवाओं से अपील करते हुए कहा की प्लाज्मा की पूर्ति करने के लिए आप सभी अपने नजदीकी अस्पतालों में जाकर अधिक से अधिक प्लाज्मा डोनेट करें।

जिससे कोविड-19 के मरीजों की जिंदगिया बचाई जा सके। कोविड-19 से जूझ रहे मरीजों के लिए प्लाज्मा देकर युवा उनकी जिंदगी बचा सकेंगे। संस्थाध्यक्ष ने बताया कि उनकी संस्था द्वारा बहुत ही जल्द प्रदेश के कई शहरों में जहां पर प्लाज्मा बैंक की उपलब्धता है वहां संस्था द्वारा प्लाज्मा का दान कराया जाएगा और साथ ही साथ रक्तदान का कार्यक्रम भी पूरे प्रदेश में जल्द ही कराया जाएगा।

संस्थाध्यक्ष ने बताया कि उनकी संस्था के प्रदेश अध्यक्ष मुक्तेश मिश्रा जी के नेतृत्व में पूर्वांचल क्षेत्रों में रक्तदान एवं प्लाज्मा दान के लिए लोगों को प्रेरित करने का कार्य किया जा रहा है। जिससे संस्था को कार्य करने के लिए अधिक बल मिल रहा है। निर्मल पाण्डेय ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का पूर्वांचल क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुक्तेश मिश्रा जी द्वारा किया जाने वाला कार्य अत्यंत सराहनीय है। हम उनका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *