Thursday 03 Dec 2020 15:46 PM

Breaking News:

दिनदहाड़े गोली मारकर दलित युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

दिनदहाड़े गोली मारकर दलित युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

प्रकाश प्रभाव न्यूज 


कौशाम्बी। 26 जुलाई 2020


रिपोर्ट- राहुल यादव पिपरी 



दिनदहाड़े गोली मारकर दलित युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम



 कौशाम्बी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में खेत में जानवर चले जाने के बिवाद में दलित मजदूर युवक को दबंगों ने गोली मार दी, जिससे दलित मजदूर की मौके पर मौत हो गई, सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी समेत स्थानीय थाना पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुँच गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनाक्रम के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव निवासी नितेश कुमार पासी का जानवर सत्यजीत आदि के खेत में चले गए थे इसी बात को लेकर रविवार की सुबह सत्यजीत अनिल कुमार अरविंद कुमार जितेंद्र कुमार अरुण कुमार सहित तमाम लोगों ने नितेश को खेत में घेर लिया और उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया चाचा को पिटते देख उनके भतीजे दिलीप और रंजीत बचाव के लिए मौके पर पहुंचे लेकिन दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी जिससे रंजीत और दिलीप जान बचाकर भागने लगे इसी बीच दबंगों ने नीतेश कुमार को गोली मार दी जिससे मौके पर नीतेश कुमार की मौत हो गई।

दिनदहाड़े दलित युवक की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई सूचना पुलिस को दी गई मौके पर सराय अकिल थाना पुलिस पहुंची दिनदहाड़े हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए लेकिन हमलावर हत्या करने के बाद फरार हो चुके थे हमलावरों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी भी की है पुलिस ने मृतक युवक नितेश की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *