Tuesday 01 Dec 2020 23:18 PM

Breaking News:

डलमऊ कोतवाली आवासीय परिसर बना मयखाना, महिला ने कोतवाली पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

डलमऊ कोतवाली आवासीय परिसर बना मयखाना, महिला ने कोतवाली पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

Prakash Prabhaw News

रिपोर्ट, अभिषेक बाजपेयी

डलमऊ कोतवाली आवासीय परिसर बना मयखाना, महिला ने कोतवाली पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

डलमऊ/रायबरेली -

अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली डलमऊ पुलिस एक बार फिर चर्चा में है। इस बार एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे डलमऊ कोतवाली आवासीय परिसर में शराब की बोतलें बड़ी संख्या में पड़ी दिखाई पड़ रही हैं।

ऐसा लगता है यह किसी कोतवाली का नहीं बल्कि मयखाने का दृश्य है। इसके अलावा आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस समय हड़कम्प मच गया जब संध्या अग्निहोत्री नामक महिला कार्यालय पहुंची और उन्होंने चीख-चीख कर डलमऊ कोतवाल समेत स्टाफ पर बेहद आपत्तिजनक व संगीन आरोप लगाए।

संध्या का कहना है कि पुलिस द्वारा उससे लड़कियों की सप्लाई की मांग की जाती है और सुनवाई न होने पर उसे धमकाया जाता है कि एसपी नहीं, मुख्यमंत्री योगी तक चली जाओ कोई नहीं सुनेगा, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

बहरहाल डलमऊ कोतवाल श्रीराम के ऐसे कई और वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमे वह नागरिकों के ऊपर डंडे बरसाते, गाली-गलौज करते, अभद्रता करते नजर आए थे।क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन व बालू खनन, अवैध पेड़ कटान करवाने के भी उन पर आरोप लग चुके हैं। 

जानकारों की मानें तो वह पुलिस अधीक्षक रायबरेली के चहेते अफसरों में शुमार हैं और उन पर एसपी महोदय का वरदहस्त होने से ऐसे कई आरोपों व वीडियो वायरल होने के बावजूद भी आज तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है।अब देखना है कि इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस अधीक्षक रायबरेली कोई एक्शन लेते हैं या अभी भी डलमऊ कोतवाल उनकी आंख के तारे बने रहेंगे, यह तो फ़िलहाल राम जाने।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *