Wednesday 16 Jun 2021 13:37 PM

दबंगों ने नाबालिग लड़की को किया अगुआ दोषियों के खिलाफ अभी तक नहीं हुई कोई कार्यवाही

दबंगों ने नाबालिग लड़की को किया अगुआ दोषियों के खिलाफ  अभी तक नहीं हुई कोई कार्यवाही

Prakash Prabhaw News

दबंगों ने नाबालिग लड़की को किया अगुआ दोषियों के खिलाफ  अभी तक नहीं हुई कोई कार्यवाही


रिपोर्ट-लखन लाल मिश्रा,शनि तिवारी


मामला जनपद गोंडा के थाना परसपुर अंतर्गत ग्राम लोहंगपुर डीहा का है। जहां के निवासी देवी प्रसाद सिंह की 14 वर्षीय पुत्री बबिता दिनांक 18 मार्च 2020 को तकरीबन 12:00 बजे दोपहर में शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी,तथा लौटकर घर नहीं आई। घरवालों ने काफी ढूंढने के बाद में 19 मार्च 2020 को स्थानीय थाना परसपुर में जाकर अपराध संख्या 0060/2020 अंतर्गत धारा 363 आईपीसी के तहत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसके बाद 21 मार्च 2020 को प्रार्थिनी के मोबाइल नंबर पर नागेश्वर प्रसाद मिश्र पुत्र खिरोधर मिश्र का फोन आया कि आपकी लड़की मिल गई है । प्रार्थिनी उनके घर गई तो नागेश्वर प्रसाद मिश्र प्रार्थिनी को लेकर बिहारी पुरवा के पास बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्योरासी के पास लेकर गए,और प्रार्थिनी को एकांत में बैठा दिया । कुछ समय पश्चात एक अज्ञात व्यक्ति लड़की को लेकर आया,और दूर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसकी सूचना प्रार्थिनी ने थाने पर दिया।

दिनांक 23 मार्च 2020 को एस.आई. राकेश कुमार घर पर आए और लड़की का बयान लिया, तथा घर वालों का बयान लिया,तथा दूसरे दिन थाने पर आने को कहा। परंतु दूसरे दिन थाने से फोन आया कि आपको आने की जरूरत नहीं है।

 बड़ी बात

जब पीड़िता ने पूछा कि सर कल तो आपने बुलाया था आज अचानक क्या हुआ जो आप आने से मना कर रहे हैं तो एस.आई. राकेश कुमार ने कहा कि आपके पास चार पांच हजार रुपए हैं मुकदमा लिखवाने के लिए ।

अब देखना यह है की परसपुर थाना क्षेत्र की गूंगी बहरी पुलिस इस मामले पर ध्यान देती है या नहीं ,या फिर परसपुर पुलिस के लिए न्याय से बड़ा पैसा हो गया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *