Sunday 02 Oct 2022 5:35 AM

Breaking News:

छावनी में तब्दील हुआ पीड़ित का गांव

छावनी में तब्दील हुआ पीड़ित का गांव

प्रकाश प्रभाव न्यूज 

कौशाम्बी । 3 जुलाई 2020

रिपोटर-राहुल यादव पिपरी 

छावनी में तब्दील हुआ पीड़ित का गांव

कौशाम्बी बालिका से दुराचार के मामले में आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद गांव को छावनी में तब्दील किया गया है। गांव में एक पीआरवी 1205 वैन और एक इंस्पेक्टर को निगरानी के लिए तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि पिपरी इलाके एक सप्ताह पहले एक गांव के दो युवकों ने खेत की ओर गई एक दलित बिरादरी की युवती के साथ बलपूर्वक दुराचार किया था। मामले में पीड़िता कें पक्ष में कार्यवाई न कर आरोपियो को बचाने का आरोप लगा था।

इस पर एसपी ने कार्यवाई करते हुये थानेदार वी के सिंह व मकदूमपुर चौकी इंचार्ज अशोक सिंह को सस्पेंड करते हुए पीड़िता की सुरक्षा के लिए गांव में सुरक्षा बल तैनात किया है। शुक्रवार को गांव में एक पीआरवी वैन 1205 व एक उपनिरीक्षक की तैनाती किया है।

पीड़ित परिवार से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को गांव पहुंचकर पीड़िता और उसके परिजनो से मुलाकात किया। सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल के आदेश पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने पीड़िता और उसके परिजनों को हर सम्भव मदद का अस्वासन दिया है।

इस दौरान स्वयं प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल ने पीड़िता के परिजनों से फोन कर स्थित का हाल जाना और हर सम्भव मदद करने का अस्वासन दिया है। इस दौरान प्रमुख रूप से  चायल  पूर्व प्रत्याशी चन्द्रबली सिंह पटेल,पूर्व जिला महासचिव अनवार अहमद खान, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, विधानसभा अध्यछ वीर सिंह, उधौ श्याम, अजित कुमार, सचिन यादव, सत्यवेंद्र यादव आजाद, भैया लाल, वेद पाल,अभिषेक यादव, हीरालाल। सरोज,शिवपूजन आदि लोग मौजूद रहे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *