Sunday 07 Aug 2022 21:28 PM

Breaking News:

डॉक्टर्स डे पर सम्मानित किए गए सीएचसी मोहनलालगंज के डॉक्टर

डॉक्टर्स डे पर सम्मानित किए गए सीएचसी मोहनलालगंज के डॉक्टर

PPN NEWS

डॉक्टर्स डे पर सम्मानित किए गए सीएचसी मोहनलालगंज के डॉक्टर


महाराष्ट्र बैंक की शाखा प्रबंधक ने अंग वस्त्र व पुष्पगुच्छ भेंट कर किया सम्मानित 


मोहनलालगंज, लखनऊ।


रिपोर्ट- सरोज यादव।


मोहनलालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को डॉक्टर डे के अवसर पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा प्रबंधक साध्वी मिश्रा ने डॉक्टरों को अंगवस्त्र व पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। सीएससी प्रभारी डॉ अशोक, डॉक्टर ज्योति कामले, व डॉक्टर मनीष अवस्थी समेत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सभी डॉक्टरों व कर्मचारियों को साध्वी मिश्रा ने सम्मानित किया।


शाखा प्रबंधक साध्वी मिश्रा ने कहा कि धरती पर ईश्वर की अवधारणा के रूप में डॉक्टर हैं वैश्विक कोरोना महामारी के संकट काल में सभी डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों ने अद्भुत क्षमता के साथ विकट परिस्थितियों में भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। खुद कोरोना संक्रमित होने के बाद भी उन्होंने अपने आत्मबल को कमजोर नहीं होने दिया और निःस्वार्थ भाव से मरीजों की सेवा में लगे रहे। इसका जीता जागता उदाहरण इसी सीएचसी के डॉक्टर मनीष अवस्थी भी हैं जो दो बार कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मरीजों की सेवा कार्य में लगे रहे।


वहीं सीएचसी के सभी डॉक्टरों व कर्मचारियों ने अपने सम्मान के लिए उपस्थित सभी साथियों का आभार व्यक्त किया। गौरतलब हो कि केंद्र सरकार द्वारा वर्ष 1991 में राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस मनाने की शुरुआत की थी सम्मान दिवस देश के महान चिकित्सक और पश्चिम बंगाल के दूसरे मुख्यमंत्री डॉ बिधान चंद्र राय को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है।


इस मौके पर शाखा प्रबंधक बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा प्रबंधक साध्वी मिश्रा व ऋषि अवस्थी के साथ ही बैंक ऑफ महाराष्ट्र का स्टाफ भी मौजूद रहा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *