Friday 27 Nov 2020 14:06 PM

Breaking News:

चोरी में शामिल पांचवे आरोपी को भी पुलिस ने धर दबोचा

चोरी में शामिल पांचवे आरोपी को भी पुलिस ने धर दबोचा

चोरी में शामिल पांचवे आरोपी को भी पुलिस ने धर दबोचा

दो माह पूर्व बीमा अभिकर्ता के घर चोरी में खुलासे में पांचवा आरोपी था फरार

पी पी एन न्यूज

कमलेन्द्र सिंह

बिंदकी/फतेहपुर

शनिवार को सुबह मुखबिरों की सटीक सूचना पर तहसील क्षेत्र के भवानीपुर गांव के समीप अमेना मोड़ पर कोतवाली सब इंस्पेक्टर इजहार अहमद, कस्बा प्रभारी मुकेश कुमार, हेड कांस्टेबल असलम खान, व संदीप तिवारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मौके से बाल गोविंद पुत्र रमेश कुमार निवासी अमेना को एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक भरी कारतूस, 8 हजार रुपए नगद, चांदी की पांच बिछिया, एक बैग आभूषणों के छोटे-बड़े 39 खाली डिब्बे और दो एटीएम कार्ड मौके से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया।

आपको बता दें कि 22 मई की रात को नगर के कुंवरपुर मार्ग के आजाद नगर मोहल्ले में पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक के करीबी बीमा अभिकर्ता उपेंद्र सिंह गौतम के घर से नगदी व जेवर सहित करीब 30 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी हुई थी जिसमें चार आरोपियों को स्वाट तथा पुलिस टीम ने 18 जुलाई को नगदी व जेवर के साथ पकड़कर बड़ी चोरी का खुलासा किया था।

जबकि पांचवां आरोपी बाल गोविंद फरार था जिसे पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर दबोच लिया पुलिस के अनुसार पकडे गए आरोपी बाल गोविंद सात माह पहले औंग थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में कमल तिवारी के घर में घुसकर डकैती डालने का प्रयास किया था लेकिन गृह स्वामी कमल तिवारी का पुत्र अमन तिवारी के जाग जाने पर आरोपी युवक के तमंचे से ही फायर किया गया था जिसके चलते अमन तिवारी गंभीर घायल हुआ था लगभग एक महीने तक चले उपचार के बाद अमन तिवारी का स्वास्थ्य ठीक हुआ। उपेंद्र सिंह गौतम के घर में हुई चोरी के मामले में अभी भी कुछ जेवरात मिलना बाकी है। पुलिस लगातार पूछताछ में प्रयास जारी रखे हुए है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *