Friday 06 Aug 2021 9:57 AM

Breaking News:

ऐसे ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऐसे ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा,  जानकर हो जाएंगे हैरान

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो गिरफ्तार, मृतक के साथियों ने की थी ईट से पीट-पीट कर हत्या 


ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने की पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्यारे मृतक के दोस्त हैं और मृतक इनमें से एक को ब्लैकमेल कर रहा था शराब की पार्टी के दौरान विवाद होने पर दोनों दोस्तों ने ईट मारकर हत्या कर दी थी और सबको एक कर फरार हो गए थे पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आदित्य की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया गया ईट बरामद कर लिया है आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल फोन और मूल आधार कार्ड भी बरामद किया गया है पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े मोहम्मद नजरुल खान और सुलेमान ने ही शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद ईट से पीटकर फिरोज की हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे.

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल इलामारन ने बताया कि थाना बिसरख के अंतर्गत रोजा जलालपुर में 2 अप्रैल को एक लावारिस शव बरामद किया गया था, जिसकी ईट से पीट कर हत्या की गई थी.  पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी,  तब पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी की फोटो फुटेज की गहनता से छानबीन की तो पता चला कि मृतक का नाम फिरोज है. 

पुलिस ने सर्विलांस के जरिए ही मृतक का फोन को ट्रेस किया तो पता चला कि इस फोन इस्तेमाल फिरोज के दोस्त नजरुल खान और सुलेमान कर रहे हैं.  हत्या के दिन इन दोनों ने फिरोज को शराब की पार्टी के लिए बुलाया था. 

पुलिस ने दोनों को फिरोज की हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ की तो नजरुल ने बताया कि वह फिरोज की पत्नी से फोन पर बात करता था.  इसका पता चलने पर फिरोज नजरुल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.  वह उस से लगातार पैसे और शराब की डिमांड किया करता था. 

तब उसने सुलेमान के साथ मिलकर फिरोज को शराब पार्टी के लिए बुलाया.  वहां विवाद हो गया जिस पर उसने और सुलेमान ने ईंट से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी.  

इलामारन ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया ईंट, मृतक का मूल आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हो गया है. पुलिस का कहना है कि सुलेमान एक पेशेवर अपराधी है और आशु जाट गैंग का सक्रिय सदस्य है. सुलेमान पर हापुड़ और थाना बिसरख पे आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *