Sunday 02 Oct 2022 6:09 AM

Breaking News:

अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्रकार की मौत, घर में मचा कोहराम

अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्रकार की मौत, घर में मचा कोहराम

PPN NEWS

लखनऊ।

अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्रकार की मौत, घर में मचा कोहराम


लखनऊ।

 

रिपोर्ट- नवीन वर्मा।


लखनऊ के मटियारी से पॉलिटेक्निक चौराहे की ओर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार हो कर जा रहे पत्रकार को कमता ओवर ब्रिज के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वे घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े रहे। राहगीरों की सूचना पर कुछ लोग उन्हें आनन-फानन में ई-रिक्शा पर लादकर इलाज के लिए गोमतीनगर के लोहिया अस्पताल ले गए जहाँ मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पत्रकार के परिजनों को सूचित किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला लखनऊ के कमता ओवरब्रिज के पास का है जहाँ करीब दस वर्षों से पत्रकारिता कर रहे मूल रूप से प्रयागराज के रहने वाले असद शरीफ लखनऊ में मटियारी क्षेत्र में रहते थे जो मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे किसी काम से एक परिचित की बुलेट मोटरसाइकिल से पॉलीटेक्निक चौराहे की तरफ जा रहे थे तभी कमता ओवरब्रिज के पास पहुंचते ही उनकी बुलेट मोटरसाइकिल में किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे पत्रकार असद शरीफ सड़क से दूर जा गिरे थे और गंभीर रूप से घायल होटर काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे जिससे उनका काफी बह गया। काफी समय बाद जब राहगीर सूचना मिलने पर उनके परिचितों द्वारा उन्हें घायलावस्था में ई-रिक्शा में लादकर गोमतीनगर के लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहाँ उपचार से पूर्व ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना के बाद प्रयागराज से लखनऊ पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम के बाद पत्रकार का शव लेकर प्रयागराज वापस लौट गए जहाँ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।


पत्रकारों में शोक की लहर


पत्रकार साथी की मौत से पत्रकार साथियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। पति की मृत्यु के बाद पत्नी जूही का भी रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी के मुख से सिर्फ एक ही चीज निकल रही है अब सब कैसे होगा? अब बच्चे और उसके परिवार का पालन पोषण आखिर कैसे होगा?

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *