Tuesday 24 Nov 2020 14:50 PM

पति-पत्नी के झगड़े डेढ़ वर्षीय मासूम की गई जान, हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति-पत्नी के झगड़े डेढ़ वर्षीय मासूम की गई जान, हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रकाश प्रभाव न्यूज़

नोयडा

विक्रम पाण्डेय की रिपोर्ट

पति-पत्नी के झगड़े डेढ़ वर्षीय मासूम की गई जान, हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के सैक्टर 22 में पति-पत्नी के झगड़े में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। पत्नी की शिकायत पर सैक्टर 24 थाने की पुलिस पति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 के सी. ब्लॉक के पास झुग्गियों में बिहार के अररिया निवासी जमशेद रहता है। किसी बात पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। उसकी पत्नी गुलफ़्ता का कहना ही कि मैं खाना खा रही थी उसी समय मेरे पति ने आकर मुझसे झगड़ा करना शुरू कर दिया और उसने मुझे बर्तन फेक-फेक मारना शुरू कर दिया।

मैं उससे बचने के लिए बाहर आ गई, तो उसने अपना गुस्सा मेरी बेटी पर उतारा और उसके पैर पकड़कर उसे फर्श पर पटक दिया, जब मैं बच्ची को बचाने के लिए गई तो उसने मेरे बाल पकड़कर मुझे फिर पीटना शुरू कर दिया इस बीच लोग आ गए और बीच बचाव किया और बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए मई उसे सरकारी अस्पताल ले गई। लेकिन बच्चे नहीं बच पाई।

एडिशनल डीसीपी पति-पत्नी के झगड़े के बीच में उनकी डेढ़ साल की बेटी आ गई। गुस्से में जमशेद ने डेढ़ साल की बेटी को उठाकर पत्नी के ऊपर फेंक दिया। लेकिन, वह फर्श पर गिर गई। इससे वह जख्मी हो गई। उसे स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।

लेकिन, दिल्ली के रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाबत मृतक बच्ची के पिता जमशेद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर शनिवार को सेक्टर-12/22/56 तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।   

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *