Sunday 17 Jan 2021 17:57 PM

Breaking News:

एसपी आवास डाक लेकर जा रहे सिपाही को विक्रम ने रौंदा

एसपी आवास डाक लेकर जा रहे सिपाही को विक्रम ने रौंदा

प्रकाश प्रभाव न्यूज

कौशाम्बी

नवंबर-23-11-2020

संवाददाता-अनिल कुमार


एसपी आवास डाक लेकर जा रहे सिपाही को विक्रम ने रौंदा


मंझनपुर में प्राइवेट वाहन विक्रम अप्पे प्राइवेट बस चालक इस कदर बेलगाम है कि सड़कों पर लोगों का चलना दुश्वार है

कौशाम्बी। जनपद मुख्यालय मंझनपुर में प्राइवेट वाहन विक्रम अप्पे प्राइवेट बस चालक इस कदर बेलगाम है कि सड़कों पर लोगों का चलना दुश्वार है लेकिन आम पब्लिक की शिकायत के बाद भी अवैध तरीके से चल रहे विक्रम टेंपो अप्पे प्राइवेट बस चालको पर अंकुश नहीं लग रहा है। जिले में आए दिन सड़क पर दुर्घटना करने में विक्रम टेंपो और प्राइवेट बस चालकों का नाम सामने आता है।

सोमवार को सुबह 11:00 बजे लगभग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में डाक देने के बाद सिपाही रामप्रवेश शुक्ला बाइक लेकर डीएम और एसपी आवास की ओर जा रहे थे जैसे ही सिपाही एसपी कार्यालय से 50 कदम आगे बढ़े होंगे कि डिवाइडर क्रास कर यातायात नियमों के विपरीत दूसरे लेन में विक्रम लेकर चालक पहुँच गया और सामने से आ रही तेज गति विक्रम चालक ने बाइक सवार सिपाही को जोरदार टक्कर मार हादसे में सिपाही बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर घायल हो गया है।

हादसे की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग चौक उठे जानकारी मिलते ही मौके पर तमाम लोग पहुंचे सामने एलआईयू कार्यालय और पुलिस कार्यालय है जानकारी मिलते ही दोनो कार्यालय के लोग भी मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल सिपाही रामप्रवेश शुक्ला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया सिपाही की बाइक में टक्कर मारने के बाद विक्रम चालक विक्रम सहित मौके से फरार हो गया है चालक की तलाश पुलिस कर रही है।

अनियंत्रित तरीके से विक्रम ऑटो का संचालन जनपद मुख्यालय और आसपास की सड़कों में बेखौफ हो रहा है लेकिन ड्यूटी में लगाए गए होमगार्ड के जवान से लेकर सिपाही विक्रम टेंपो चालकों को नियंत्रित नहीं कर पा रहे हैं ड्यूटी में खड़े सिपाही और होमगार्डों को अपनी ड्यूटी निभाते हुए अनियंत्रित वाहनों पर कार्रवाई करनी होगी तभी यातायात व्यवस्था में सुधार हो सकता है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *